बच्चे के आने से पहले ही Alia-Ranbir में शुरू हुआ झगड़ा, इस बात पर हुई बहस

मुंबई : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं. इनकी शादी के बाद फैंस को बेसब्री से इनके आने वाले बच्चे का इंतजार है. अपने बच्चे के इस दुनिया में आने से पहले ही रणबीर और आलिया ने लड़ना झगड़ना शुरू कर दिया है. एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुद यह बात बताई है.

जून में इस कपल ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेगनेंसी की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे की इस दुनिया में आने की तैयारी पूरी कर ली है. यहां तक कि बच्चे का कमरा भी तैयार है, लेकिन उनके बीच लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया है.

रणबीर (Ranbir) ने बताया कि हम दोनों ने सारी तैयारियां तो कर ली हैं लेकिन एक छोटी सी बात पर हमारी लड़ाई हो रही है. उन्होंने कहा कि एक किताब है जिसकी वजह से हम लड़ रहे हैं. आलिया ने वो किताब पढ़ ली है और रणबीर ने उस किताब को 30 परसेंट ही पड़ा है और आलिया चाहती है कि वह से कंप्लीट करें. लेकिन रणबीर का कहना है कि किताबें हमें नहीं बताएंगे कि बच्चे को कैसे संभालना है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir) को हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म में अमिताभ बच्चन, ना