रिलीज से पहले ही पुष्पा 2 ने तोड़ा फिल्म "आरआरआर" का रिकॉर्ड, थिएट्रिकल राइट्स को लेकर हुई बड़ी डील

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) की फिल्म "पुष्पा 2"(Pushpa 2) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और खबरों की मानें तो साल 2023 में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वैसे तो पुष्पा 2 को लेकर आए दिन नया अपडेट सामने आता रहता है, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो पुष्पा फिल्म के मेकर्स ने ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बड़ी कीमत तय की है. खबरों के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को सुरक्षित करने के लिए 80 करोड़ रुपये से अधिक की राशि तय की है.

जहां पुष्पा 2 के मेकर्स ने यह डील 80 करोड़ रुपये में की है, वहीं आपको बता दें कि 'आरआरआर' के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे, और इस तरह से पुष्पा 2 ने रिलीज होने से पहले ही आरआरआर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बता दें कि "पुष्पा" ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, और साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. "पुष्पा 2" का क्रेज अभी से दर्शकों में दिख रहा है, इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandana) के अलावा फहाद फाजिल भी नजर आने वाले है.