Alwar News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आगमन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की तैयारियां शुरू

अलवर: राहुल गांधी की चल रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के आगमन पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके लिए जिला कांग्रेस कमेटी ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. आज पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई है. जिसमें तैयारियों पर चर्चा कर अंतिम रूप दिया गया.

यात्रा को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने 20 कमेटी गठित कर ली है. इन कमेटी के सदस्यों की घोषणा शीघ्र की जानी है. आज की बैठक में सभी समाजों के प्रतिनिधियों को भी शामिल किया गया क्योंकि अलवर जिला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा के स्वागत के लिए आतुर है और उसी अलवर व राजस्थानी परंपरा से स्वागत करने के लिए अलवर वासी तैयार है.

तैयारियों को लेकर पत्रकारों से हुए रूबरू: 

इधर तैयारियों को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि आज सर्व समाज की बैठक हुई और सभी समाज के लोग इस यात्रा से जुड़ना चाहते हैं. अलवर के लोगों में इस बात को लेकर उत्साह है कि अलवर की परंपरा से भव्य स्वागत किया जाए. उन्होंने बताया कि अलवर की रैली ऐतिहासिक रैली होगी और अलवर जिले का चैलेंज है कि मध्य प्रदेश, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, केरल से भी बड़ी रैली अलवर (Alwar) में होगी.