KBC में Amitabh Bachchan खोलेंगे गहरा राज, सामने आया वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच से अक्सर ही दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. अमिताभ बच्चन का बर्थडे आने वाला है इस मौके पर एक खास एपिसोड रखा गया है जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) पहुंचने वाले हैं.

हर अक्टूबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बर्थडे है जिसमें उनके लाडले बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) उन्हें खास सरप्राइस देने के लिए पहुंचेंगे. अब तक इस बर्थडे वाले एपिसोड के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. यहां पर अमिताभ अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को दोबारा दोहराते हुए दिखाई देंगे.

हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) उनसे सवाल जवाब पूछती हुई दिखाई देने वाली है. जया पूछती है कि अगर टाइम मशीन होगी तो आप किस साल में वापस जाएंगे. इस पर एंड वाइट वीडियो चलने लगता है और एक घर की झलक दिखाई देती है. कहा जा रहा है कि अमित आप यहां अपने पेरेंट्स से जुड़े राज खोलने वाले हैं और वह इमोशनल नजर आएंगे.

वीडियो के साथ जो वॉइसओवर है उसमें बोला जा रहा है कि अमित जी ऐसा क्या बताने वाले हैं जो अभी तक किसी को नहीं पता है ऐसा कौन सा राज है जो वह केबीसी के मंच पर खोलेंगे.

अमिताभ बच्चन को सरप्राइस देने के लिए  जाया बच्चन ढेर सारे म्यूजिशियन लेकर पहुंचने वाली हैं. केबीसी के अगले एपिसोड में म्यूजिकल इवेंट भी देखने को मिलने वाला है. इस दौरान अमिताभ बच्चन काफी खुश और इमोशनल दिखाई देने वाले हैं. फैंस को बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार है