कानपुर Uttar Pradesh: खड़े लोडर टेंपो से टकराई तेज रफ्तार ट्रक, पांच लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

Uttar Pradesh: खड़े लोडर टेंपो से टकराई तेज रफ्तार ट्रक, पांच लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

Uttar Pradesh: खड़े लोडर टेंपो से टकराई तेज रफ्तार ट्रक, पांच लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के अहिरवान क्षेत्र में रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक के खड़े लोडर टेंपो से जा टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मारे गए सभी लोग मुंडन संस्कार के लिए विंध्याचल धाम जा रहे थे. पुलिस आयुक्त बी पी जोगदंड ने बताया कि नौबस्ता इलाके के उस्मानपुर निवासी सुनील पासवान अपने परिवार के साथ एक लोडर टेंपो पर बैठकर मुंडन संस्कार के लिए विंध्याचल जा रहा था. रास्ते में कानपुर-इटावा राजमार्ग पर अहिरवान फ्लाईओवर पर उसके वाहन का टायर पंचर हो गया.

जोगदंड के मुताबिक, तड़के करीब साढ़े तीन बजे जब लोडर का चालक सूरज सिंह वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर टायर बदल रहा था, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी.

पुलिस ने पांचों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए:
उन्होंने बताया कि इस हादसे में लोडर सवार सुनील पासवान (45), उसकी मां रमा देवी (61), बहन गुड़िया पासवान (40), साली कसक (17) और लोडर चालक सूरज (20) की मौत हो गई. जोगदंड के अनुसार, हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और टक्कर मारने वाले ट्रक चालक की तलाश जारी है. पुलिस ने पांचों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें