लेडीलव मलाइका अरोड़ा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर अर्जुन कपूर ने किया बर्थडे विश

मुंबई: बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार की चर्चा अब हर तरफ हो गई है. दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं और एकसाथ टाइम स्पेंड करते हुए भी दिखाई देते है. यहाँ तक की अब दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार करने में भी बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते.

आज मलाइका का जन्मदिन है. एक्ट्रेस आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में आज उन्हें उनकी फैमिली, दोस्तों और चाहने वालों से जमकर बर्थडे विशेज मिल रहीं हैं, लेकिन इन सबके बीच उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए बहुत ही रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मलाइका अरोड़ा की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों शीशे के सामने खड़े हैं और पोज दे रहे हैं. दोनों एकसाथ बहुत ही प्यारे लग रहें हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन लिखा है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लिखा कि, "यिन टू माय यांग, हैप्पी बर्थडे बेबी, बस तुम हो, खुश रहो, मेरी रहो." अर्जुन के इस पोस्ट पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहें हैं और कुछ लोग मलाइका को बर्थडे विश भी कर रहें हैं.