नई दिल्ली देश में स्कूलों की दशा सुधारने के लिए मिलकर काम करें प्रधानमंत्री मोदी: अरविंद केजरीवाल

देश में स्कूलों की दशा सुधारने के लिए मिलकर काम करें प्रधानमंत्री मोदी: अरविंद केजरीवाल

देश में स्कूलों की दशा सुधारने के लिए मिलकर काम करें प्रधानमंत्री मोदी: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश के स्कूलों की दशा सुधारने के लिए साथ मिलकर काम करने का अनुरोध किया और अपनी सरकार के अनुभवों का इस्तेमाल करने की पेशकश की. मोदी की गुजरात के गांधीनगर की यात्रा और वहां एक स्कूल में उनकी छात्रों से मुलाकात के बाद केजरीवाल ने यह टिप्पणी की है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, पीएम सर, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में शानदार काम किया है। पांच साल में दिल्ली के सारे सरकारी स्कूल शानदार बना दिये. पूरे देश के स्कूल पांच साल में ठीक हो सकते हैं. हमें अनुभव है. आप हमें पूरी तरह इसके लिए इस्तेमाल कीजिए कृपया. मिलकर करते हैं ना. देश के लिए.

उन्होंने छात्रों के साथ एक कक्षा में बैठे हुए प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर भी पोस्ट की. केजरीवाल ने ट्वीट किया, मुझे बेहद ख़ुशी है कि आज देश की सभी पार्टियों और नेताओं को शिक्षा और स्कूलों की बात करनी पड़ रही है. यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है. मैं उम्मीद करता हूँ कि केवल चुनाव के दौरान शिक्षा याद ना आए. सभी सरकारें मिलकर महज पांच साल में सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बना सकती हैं.(भाषा)
 

और पढ़ें