Ananya Panday को इग्नोर करते हुए आगे निकल गए Aryan Khan, देखें वायरल वीडियो

मुंबई : कई बार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसका उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं होता है. सेलेब्स को तो यह पता नहीं चलता लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो जाती है. हाल ही में आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की एक ऐसी ही वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है.

वीडियो में आर्यन खान (Aryan Khan)) का अंदाज देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) आर्यन खान पर अपना क्रश होने की बात कह चुकी हैं और वीडियो में जो हुआ है उसने सभी को हैरान कर दिया है.

वीडियो में आर्यन खान (Aryan Khan) सामने से आते हुए दिखाई दे रहे हैं और कैमरा की तरफ अनन्या पांडे (Ananya Panday) की पीठ है. सामने से आते हुए आर्यन अनन्या से बिना इंटरेक्ट किए ही नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ जाते हैं. आर्यन खान का यह एटीट्यूड साइंस को बहुत पसंद आ रहा है जबकि अनन्या पांडे और आर्यन खान की फैमिली की दोस्ती के बारे में सभी को पता है.

ये वीडियो फिल्म माजा मा की स्क्रीनिंग के दौरान का है यहां पर आर्यन खान के साथ उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी मौजूद थी. आर्यन खान ने यहां पर अनन्या से हाय हेलो ही नहीं किया और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या पांडे, सुहाना खान की काफी अच्छी दोस्त हैं और वह आर्यन खान को भी अच्छी तरह से जानती हैं. करण के शो में अनन्या यह कबूल चुकी है कि आर्यन बहुत क्यूट है और उन्हें उन पर क्रश भी था.