Ashish Tiwari को मिला Best Entertainment Editor का अवॉर्ड, CEO Jagdeesh Chandra और टीम को दिया श्रेय

मुंबई : मुंबई में कल आईकॉनिक ब्रांड्स ऑफ महाराष्ट्र अवॉर्ड्स 2022 (IBMA 2022) का आयोजन किया किया. इस कार्यक्रम में उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने क्षेत्रों में अच्छा काम करते हुए महाराष्ट्र नाम रोशन किया है. 

इस अवॉर्ड शो में आशीष तिवारी (Ashish Tiwari) को बेस्ट एंटरटेनमेंट एडिटर का अवार्ड दिया गया. उन्होंने खुद को मिले इस सम्मान का श्रेय अपने सीईओ जगदीश चंद्रा जी और टीम सहित अपने परिवार और मीडिया के साथियों को दिया. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा नहीं था की इतने बड़े मंच का अवॉर्ड मुझे मिलेगा लेकिन जब प्रतिष्ठित लोगों की ओर से इस तरह की सराहना मिलती है तो बहुत अच्छा लगता है.

IBMA-2022 को व्यवसाय उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक माना जाता है. इस फील्ड के लोग पब्लिक स्पिरिटेड अवार्ड जीतने का सपना देखते हैं. IBMA अवार्ड्स महासेवा द्वारा आयोजित किया जाता है, जिसका मुख्य पीआर और मीडिया पार्टनर रेड एंट है, जो प्रिटल प्रैटल पीआर एजेंसी और इवेंट्ज फैक्ट्री से जुड़ा है. एमएनएस मीडिया सर्विस, महाराष्ट्र टाइम्स, लोकमत, सकाल, आजतक, भारत 24 और भारत एफएम मीडिया पार्टनर हैं.

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पॉलिटिक्स, बिजनेस और एंटरटेनमेंट फील्ड के बड़े नाम मौजूद रहे. जिन्होंने इस क्षेत्र की प्रतिभाओं का सम्मान किया.