Shoaib Malik के साथ अपने रिश्ते पर Ayesha Omar ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

मुंबई : कई दिनों से लगातार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. इसी बीच शोएब का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) के साथ जोड़ा जा रहा है. आप अपने और शोएब के रिश्तेदार एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कई खुलासे किए हैं.

अपने और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते को एक्सेप्ट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं और शोएब एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम एक दूसरे की परवाह भी करते हैं. शोएब अपने अपने बीवी और बच्चे के साथ खुश है और मैं किसी के बीच में नहीं आ रही हूं. 

आयशा (Ayesha) ने यह जवाब एक फैन के सवाल पर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वो और शोएब के साथ शादी करने जा रही हैं इस पर उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है वह पहले से शादीशुदा है और बहुत खुश हैं और हमारे बीच में जो रिश्ता है वह दोस्ती का है कुछ लोगों के बीच इस तरह के रिश्ते भी होते हैं. वहीं सानिया और शोएब के तलाक की खबर ने फैंस को उदास कर दिया है और वह लगातार यही अपील कर रहे हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ बात कर अपने बीच चल रही लड़ाई झगड़े को सुलझा लें. अब इन दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.