Bhagyashree की बेटी Avantika Dassani ने इंडस्ट्री को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- स्टारकिड

मुंबई : अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) ने मिथ्या से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस समय वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्हें एक्टिंग को लेकर कई सारी बातें करते हुए देखा गया और उन्होंने यह भी कहा कि भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी होने का मतलब यह नहीं है कि इंडस्ट्री में आपको काम मिल जाएगा.

अवंतिका ने बताया कि वह नेपोटिज्म की रेस में शामिल नहीं होना चाहती थी इसलिए उन्होंने बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली और कॉरपोरेट सेक्टर में काम भी किया. लेकिन समय के आगे किसी की नहीं चलती है प्राइवेट जॉब छोड़ कर उन्होंने एक्टिंग की रहा अपना ही और नाम भी कमाया.

उन्होंने बताया कि मैंने सच में इस फील्ड में आने के बारे में नहीं सोचा था मैंने अच्छी पढ़ाई की अच्छी रैंक हासिल की है विदेश भी गई लेकिन वहां पर मेरा मन नहीं लग रहा था. फिर मेरे भाई ने मुझे एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को कहा और फिर धीरे-धीरे मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया.

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपने घर से बहुत कुछ सीख चुकी थी मेरी मां ने हम दोनों भाई बहनों को बहुत अच्छे से तैयार किया था और मैं जानती थी कि भाग्यश्री की बेटी होने से इंडस्ट्री में काम नहीं मिल सकता क्योंकि मैंने अपने भाई को संघर्ष करते देखा था. अवंतिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक तमिल फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपनी मां भाग्यश्री के साथ किसी ना किसी इवेंट में नजर आती हैं.