भाईजान को हुआ इस साउथ ब्यूटी से प्यार, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और साउथ की खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगडे (Pooja Hegde) जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. पिछले कई दिनों से स्वयं की चर्चा हो रही है और इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यह कहा जा रहा है कि दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

BREAKING NEWS : New Couple in Town !!! Mega Star #SalmanKhan fell in love with #PoojaHegde !! His production house also signed her for next 2 films !! They are spending time together now a days !! Confirmed by Salman Khan close sources. pic.twitter.com/2lkNIXH3IE

— Umair Sandhu (@UmairSandu) December 7, 2022

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में नए कपल की एंट्री हुई है भाईजान को पूजा हेगड़े से प्यार हो गया है. अशोक सिंह यहीं नहीं रुका उसने बताया कि दोनों अक्सर साथ में समय बिताते हैं और एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने अगली दो फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को साइन भी कर लिया है. वहीं इस शख्स ने करीबी सूत्रों से यह बात पता लगने की बात कही.

यह जानकारी सामने आने के बाद यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने इस व्यक्ति से पूछा कि कौन है वह करीबी सूत्र जो तुम्हें भाई के बारे में जानकारी दे रहा है. कुछ लोगों का कहना था कि यह बॉलीवुड के लोग ऐसे ही होते हैं. एक यूजर ने कहा कि अगर ऐसा है तो फिर पूजा को बहुत बड़ी विरासत मिलने वाली है. एक यूजर ने मजाक बनाते हुए यह भी कहा कि क्या सलमान का शेरा से ब्रेकअप हो गया है.

इन बातों में कितना दम है यह तो कह पाना मुश्किल है लेकिन यह भी हो सकता है कि फिल्म आने से पहले इस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही हो. बता दें कि फरहाद सामजी के निर्देशन में तैयार की जा रही इस फिल्म में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) जैसे कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं.