मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने वालो लोगों को भारती सिंह ने दिया करारा जवाब

मुंबई: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इंडस्ट्री की एक ऐसे एक्ट्रेस हैं जो आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के करिए, कभी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर तो कभी अपने चलने के अंदाज की वजह से, ट्रोल्स हाथ धोकर मलाइका के पीछे पड़े रहते हैं और मौका मिलते ही, उनका मजाक बनाने लगते हैं.

अभी हाल ही में मलाइका को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई थी, कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं, जिसके बाद अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही ऐसे खबर फैलाने वालों को करारा जवाब दिया था.

फिलहाल इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से चर्चा में हैं. मलाइका इस शो के जरिए अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रहीं है, अब हाल ही में मलाइका ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया, जहां एक्ट्रेस, कॉमेडियन भारती सिंह को अपने दिल का हाल बयां करते दिख रहीं हैं.

प्रोमो वीडियो को शेयर कर मलाइका ने कैप्शन दिया, "कोई कहे कहता रहे, और हम जवाब भी ना दें. क्यों सारे मजे ट्रोल्स को ही मिले?"

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका भारती से बातें कर रहीं होती हैं और फिर भारती एक एक कर एक्ट्रेस को ट्रोल करने वालों की बंद बजाती हैं. वीडियो की शुरुआत में भारती कहती हैं- एक ऐसा शो होना चाहिए जहां सामने बैठा कर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए. जिसके बाद मलाइका हेटर्स के कमेंट्स पढ़कर भारती को सुनाती हैं. मलाइका ने कहा- जवाब रेडी रखो मैं बताती हूं. फिर मलाइका ने एक कमेंट पढ़ा- आंटी घर जाओ और कपड़े पहनो. भारती ने जवाब दिया- किसने कहा आंटी.

मलाइका ने दूसरा कमेंट पढ़ा- इस उम्र में कैसे कपड़े पहनती है. भारती ने इसका जवाब दिया- तुम लोगो वेले हो क्या, कभी मोटे लोगों पर बात, कभी पतले लोगों को, तुम क्या बाप लगते हो इनके. फिर मलाइका ने कमेंट पढ़ा- फोटोशॉप, ये फेक है. भारती ने जवाब दिया- तुम्हे कैसे पता ये फेक है, फोटोशॉप है. इतना ही ज्ञान है इन सब का तो उस काम पर ध्यान दो ना. 

इसी तरह एक एक कर भारती ट्रोल करने वालों को जवाब देती नजर आने वाली हैं. प्रोमो देख लग रहा है कि ये एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.