Bhilwara: रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने पत्नी पर किया चाकू से जानलेवा हमला, शराब पीकर रोज करता था मारपीट

भीलवाड़ा: जिले में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घायल पत्नी को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. आरोपी पति रिटायर्ड पुलिसकर्मी बताया जा रहा है. पीड़ित पत्नी किरण कंवर ने बताया कि उनके पति महेंद्र सिंह पुलिस विभाग से रिटायर्ड है और आए दिन शराब पीकर उनके और उनकी छोटी बेटी के साथ मारपीट करते हैं.

कल भी उन्होंने शराब के नशे में धुत होकर उनकी पत्नी के साथ मारपीट की और जान से मारने की नियत से उनके गले पर चाकू से वार कर दिया. जिसकी वजह से गंभीर हालत में पत्नी किरण कवर को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां फिलहाल उनका उपचार जारी है. किरण कमल का कहना है कि कृषि विभाग में कार्यरत ड्राइवर दिलीप सिंह के साथ उनके पति आए दिन शराब का सेवन करते हैं और जब उन्हें इस बात के लिए रोका जाता है तो वह घर पर मारपीट और हंगामा कर देते हैं.

कल भी उनकी पत्नी ने उन्हें शराब पीकर आने के लिए टोका तो उन्होंने जान से मारने की नीयत से उसके गले पर चाकू से वार कर दिया. हमले में उनकी गर्दन पर गंभीर घाव लगा. जिसके कारण उन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है पीड़ित की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई तो पुलिस ने डॉक्टर की रिपोर्ट आने का इंतजार करने की बात कहते हुए चलता कर दिया. महेंद्र सिंह की 16 वर्षीय बेटी यमनी कंवर का कहना है कि कल उनके पिता शराब के नशे में धुत होकर घर के बाहर सो रहे थे.

मां-बेटी दोनों को महेंद्र सिंह से जान का खतरा:

जब मां ने इस बात से टोका तो वह गाली-गलौज करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए. इस दौरान उन्होंने रोज-रोज के झगड़े खत्म करने की बात कहते हुए मां पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर हालत में वह अपने पड़ोसियों की मदद से मां को महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर आई लेकिन पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. वही मां और बेटी दोनों का कहना है कि उन्हें महेंद्र सिंह से जान का खतरा है ऐसे में पुलिस उनके खिलाफ सख्त एक्शन ले.