51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, घर आई लक्ष्मी

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नए मुकाम तक पहुंचाने वाले सुपरस्टार मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) के घर खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल खबर आ रही है कि वो एक बार फिर पिता बन गए हैं, और इसबार भी उनके घर पर एक बेबी गर्ल ने जन्म लिया है.

मनोज तिवारी ने खुद इस गुड न्यूज को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिए दिया है. उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी वाइफ के साथ की एक सेल्फी शेयर की और इतनी बड़ी खुशखबरी को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है.....आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है..... उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे...... सुरभि-मनोज तिवारी."

बता दें कि मनोज 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं. वहीं यह गुड न्यूज सुन फैंस और सेलेब्स मनोज तिवारी को उनके घर आई नन्ही परी के लिए बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

फिलहाल हम अपने रीडर्स को मनोज तिवारी की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएं तो उन्होंने दो शादियां की. उनकी पहली शादी 1999 में रानी तिवारी से हुई थी, हालांकि यह रिश्ता नहीं चल सका, और जल्द ही तलाक हो गया. इस शादी से मनोज तिवारी की एक बेटी रीति तिवारी है. पहली पत्नी से तलाक के बाद मनोज तिवारी की लाइफ में सुरभि आईं. फिर दोनों ने साल 2020 शादी रचाई, जिसके बाद दोनों एक बेटी के माता पिता बनें, जिसका नाम सान्विका है. वहीं कुछ महीने पहले ही मनोज ने फिर गुड न्यूज शेयर की, कि उनकी वाइफ दोबारा प्रेग्नेंट हैं और अब फिर इनके घर पर एक बेटी ने जन्म लिया है. घर में दोबारा लक्ष्मी के आगमन से तिवारी परिवार बेहद खुश है.