Bigg Boss 16: एक दूसरे की पीठ में कंटेस्टेंट ने घोपा छुरा, जमकर हुआ हंगामा

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर के इन दिनों जमकर लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है. कंटेस्टेंट के बीच की दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है और सभी एक दूसरे के साथ लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. आने वाले एपिसोड में एक बार फिर कंटेस्टेंट के रिश्तो में बदलाव देखने को मिलने वाला है.

आने वाले एपिसोड में घर वाले एक दूसरे को घर से निकालने के लिए नॉमिनेट करने वाले हैं. नॉमिनेशन टास्क के दौरान जो कंटेस्टेंट जिस घर वाले को घर से बाहर करना चाहता है उसे उसकी पीठ में छुरा घोंपना होगा. सभी कंटेस्टेंट को पहनने के लिए एक शील्ड दी जाएगी इसके बाद एक-एक करके दूसरे सदस्य इस में छुरा घोपेंगे.
 
इस टास्क के दौरान सौंदर्या (Soundarya) निमृत (Nimrit) को नॉमिनेट करेंगी एमसी स्टेन सुंबुल को नॉमिनेट करेंगे, अब्दु प्रियंका को और अर्चना भी सुंबुल (Sumbul) को नॉमिनेट करते हुए कहेंगी कि दूसरों के पीछे खुद को बैकफुट पर नहीं लाना चाहिए. प्रियंका (Priyanka) और शालीन (Shalin) इस टास्क के दौरान एक दूसरे को नॉमिनेट करने वाले हैं. इतने दिनों दोनों के घर में बहुत ज्यादा लड़ाई हुई है जिसकी वजह से दोनों ने यह कदम उठाया है.

नॉमिनेशन टास्क के दौरान प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Ankit) के रिश्ते में भी दरार आती हुई दिखाई देने वाली है. शालीन से प्रियंका का बार बार लड़ना अंकित को पसंद नहीं आ रहा है और वह उन्हें टोक देते हैं. ये प्रियंका को यह पसंद नहीं आता और दोनों की लड़ाई शुरू हो जाती है. आने वाले एपिसोड में घर में बहुत सारा ड्रामा होने वाला है.