घर में होगी Bigg Boss की एंट्री, प्रोमो वीडियो ने दर्शकों को किया हैरान

मुंबई : इस बार बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस भी गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं. अब तक सभी लोगों ने बिग बॉस की आवाज तो सुनी हैं लेकिन अगले एपिसोड में वह खुद घर के अंदर दिखाई देने वाले है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस की आवाज बनने वाले विजय विक्रम सिंह घर में मेहमान के रूप में शामिल होने वाले हैं.

आने वाले एपिसोड में राशन पाने के लिए घर वालों को अंदर आए गेस्ट को नजरअंदाज करना होगा. अब तक के कई सीजन में बिग बॉस की आवाज बने विजय विक्रम सिंह सुंबुल के पिता की चिट्ठी लेकर घर में आएंगे. प्रोमो वीडियो देखकर सभी हैरान हो गए हैं. 

घर में बिग बॉस वॉइस ओवर आर्टिस्ट को आते देख लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिरकार यह कौन सा गेम है जो शो के मेकर्स कंटेस्टेंट के साथ खेल रहे हैं. मजेदार बात तो यह है कि प्रोमो में जो आवाज आ रही है वह भी विजय विक्रम की ही है.

विजय विक्रम जाने-माने वॉइस ओवर आर्टिस्ट है और 2009 से इसी फील्ड में काम कर रहे हैं. 2010 में उन्हें मेकर्स का कॉल आया और ऑडिशन के बाद वो सेलेक्ट हो गए. बिग बॉस से जुड़ने के बाद उनका करियर लगातार आगे बढ़ता गया और आज वह अपनी आवाज के बदौलत करोड़ों कमा रहे हैं. उन्होंने लगभग 14 सीजन में अपनी आवाज दी है. वाइस ओवर के साथ वो एक्टिंग में भी एक्टिव हैं.