Bikaner News: करीब पौने दो करोड़ लूट कर भागे बदमाश, काम आई पुलिस की एक्टिवनेस

बीकानेर: कोरियर से पहुंचा करीब पौने दो करोड़ का सोने-चांदी का बैग आज लुटेरों ने उड़ा (Robbery) लिया. दरअसल, जैसे ही मालिक अपनी गाड़ी में बैग को लेकर जाने लगा तो बदमाशों ने पिकअप गाड़ी आगे लगा दी. पिस्तौल दिखाकर और गाड़ी में तोड़फोड़ कर वह बैग उड़ा ले गए. घटना की सूचना पर पुलिस हरकत में आई और शहर में नाकाबंदी कराई गई.

करीब 50 किलोमीटर तक पीछा कर पांचों आरोपियों को धर दबोचा गया. एसपी योगेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि थाना अधिकारी सदर विकास बिश्नोई, चित्र जसरासर थाना अधिकारी देवीलाल नापासर, थाना अधिकारी जगदीश पांडे और डीएसपी के हेड कांस्टेबल दीपक यादव की अहम भूमिका रही. दीपक यादव को इस दौरान चोट भी आई.

टीम की हौसला अफजाई के लिए 5 हजार रुपए का इनाम:

दरअसल, जैसे ही बदमाशों के पास पुलिस पहुंची उन्होंने फायर किया. जिसके जवाब में पुलिस ने 2 राउंड फायरिंग की और आखिरकार 5 बदमाशों को धर दबोचा गया. पुलिस ने करीब 2 घंटे में ही लूट की घटना का न केवल पर्दाफाश कर दिया बल्कि आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली. आईजी ओमप्रकाश ने आरोपियों को पकड़ने वाली टीम की हौसला अफजाई के लिए 5 हजार रुपए का इनाम भी दिया है. निश्चित तौर पर आज पुलिस की एक्टिव नेस काम आई.