प्रेग्नेंसी के शुरुआती कुछ महीने थे मुश्किल भरे, बिपाशा ने किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु(Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. शादी के लगभग 6 साल बाद यह कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है, ऐसे में इनकी खुशियाँ आसमान छू रहीं हैं. बिपाशा और करण अपने आने वाले बेबी के लिए एक्साइटेड हैं ही साथ ही इनके फैंस भी आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस समय जहां बिपाशा अपने प्रेगनेंसी फेज को खूब इंज्वाय कर रहीं हैं, वहीं एक समय था, जब उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया कि प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीने उनके लिए काफी मुश्किल भरे थे.

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मुझे और करण को पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तो वो मोमेंट हम दोनों के लिए एक सपने जैसा था. मेरी प्रेग्नेंसी का फर्स्ट ट्राइमेस्टर बहुत ही मुश्किल से गुजरा, लोग मॉर्निंग सिकनेस के बारे में बात करते हैं, लेकिन मैं पूरे दिन बीमार रहती थीं."

"या तो मैं बेड पर होती थी या फिर वॉशरूम में. मैं मुश्किल से ही कुछ खा पाती थी. मेरा बहुत ज्यादा वजन कम हो गया था." प्रेग्नेंसी क्रैविंग के बारे में बताते हुए बिपाशा कहती हैं, "प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे किसी भी चीज की इंटेंस क्रैविंग नहीं हुई, बस कभी-कभी कुछ स्नैक्स खाने का मन होता था, लेकिन मैं मीठा बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करती थी. मेरे लिए कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुए थे, हां लेकिन यह चैलेंजिंग जरूर रहा."

बताते चलें कि हाल ही में एक्ट्रेस का बेबी शॉवर रखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायीं हुईं थीं. वहीं उस दौरान बिपाशा इमोशनल भी हो गईं थीं. मॉम-टू-बी बिपाशा ने बेबी शॉवर में पीच कलर का गाउन पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं, हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने वाली बिपाशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था.