हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई बिपाशा, बेटी को गोद में लिए कपल ने पैपराजी को दिए पोज

मुंबई: बॉलीवुड का एक और कपल हाल ही में पैरेंट्स बन गया है. जहां रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) 6 नवंबर को एक बेटी के माता-पिता बने, वहीं 12 नवंबर को बिपाशा बसु(Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर ने अपने घर में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया. शादी के 6 साल बाद दोनों के जीवन में इतनी बड़ी खुशी आयी है.

जैसा कि करण और बिपाशा कई बार खुलासा कर चुके थे कि वे एक बेबी गर्ल चाहते हैं और भगवान ने उनकी सुन भी ली. बिपाशा ने इस शनिवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और इस गुड न्यूज़ को न्यूली पैरेंट्स बने इस कपल ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया. 

जब करण और बिपाशा ने यह गुड न्यूज़ शेयर की थी, तभी दोनों ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल के नाम का भी ऐलान कर दिया है. दोनों ने अपनी नन्ही प्रिंसेस का नाम देवी रखा है. अब यह कपल देवी को लेकर हॉस्पिटल से घर वापस आ गया है.

दरअसल शनिवार को बेबी को जन्म देने के बाद बिपाशा हॉस्पिटल में ही थीं और मंगलवार को यानी कि आज वह सुबह ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं हैं. पैपराजी ने इस कपल को उनके घर के बाहर स्पॉट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, न्यू मॉम एंड डैड अपनी बेबी गर्ल के साथ कूल अंदाज में पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही है.