नई दिल्ली Test Series के लिए रोहित की उपलब्धता पर बाद में होगा फैसला- Jay Shah

Test Series के लिए रोहित की उपलब्धता पर बाद में होगा फैसला- Jay Shah

Test Series के लिए रोहित की उपलब्धता पर बाद में होगा फैसला- Jay Shah

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा.

रोहित को सात दिसंबर को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी. शाह ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और ढाका में स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया . वह विशेषज्ञ को दिखाने मुंबई रवाना हो गए हैं और आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे. टेस्ट श्रृंखला में उनके खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा.

कमर में जकड़न की शिकायत की थी: 
बीसीसीआई ने चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाने के लिये कहा है. दोनों को चोट लगी है. शाह ने कहा कि तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद कमर में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है. वह श्रृंखला में आगे नहीं खेल सकेंगे. तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लगी और वह भी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. दोनों अब एनसीए जायेंगे.

और पढ़ें