VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले,भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा अपार समर्थन, महंगाई से आज आमजन त्रस्त 

झालावाड़: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा किसी एक व्यक्ति की यात्रा नहीं है. राहुल जी इस यात्रा के मुख्य यात्री हैं. ये चुनाव जीतो यात्रा नहीं है. भारत जोड़ो यात्रा दुनिया के लिए संदेश है. भारत जोड़ो यात्रा के मुद्दे आमजन से जुड़े है. भारत जोड़ो यात्रा को अपार समर्थन मिल रहा. महंगाई से आज आमजन त्रस्त है. अशांति और अहिंसा से लोग परेशान हैं. झालवाड़ में प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारत यात्रियों से मैं खासा इंप्रेस हुआ हूं. ये यात्री एसेट साबित होंगे. UAE और बेल्जियम से आए लोग यात्रा में शामिल है. पूरी दुनिया के लिए ये यात्रा अहम है. लोकतंत्र के लिए यह यात्रा खासी महत्वपूर्ण है. केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ देश में माहौल है. यात्रा ऐसे समय में निकल रही जब पूरा देश चिंतित है. यात्रा भारत को जोड़ने का काम कर रही है. जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह जी ने यात्रा का बीड़ा उठाया है.

झालवाड़ में प्रेस वार्ता में जयराम रमेश ने कहा कि क्यों निकाली जा रही भारत यात्रा? इसके तीन मकसद और चुनौती है. पहली चुनौती पीएम मोदी की नीतियां, हम दो हमारे दो की नीतियां, आर्थिक विषमता. दूसरी चुनौती है संप्रदा. तीसरी चुनौती राजनीतिक तानाशाही है. तीन खतरों के खिलाफ हमने भारत जोड़ो यात्रा निकाली. राहुल गांधी एक भारत यात्री, लेकिन और भी लोग जो साथ चले. अभी तक हम सात राज्यों से गुजरे है. यात्रा से संगठन में मजबूती आई है, ये चुनाव जीतो यात्रा नहीं है. 26 जनवरी 2023 भारत यात्रा का दूसरा चरण होगा. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि या तो एक महात्मा गांधी थे या फिर राहुल गांधी जी है. गांधी जी ने सबको साथ लेकर देश को आजादी दिलवाई और अब राहुल गांधी जी भी सबको साथ लेकर चल रहे. रविवार को झालावाड़ की जनता ने राहुल जी का जोरदार स्वागत किया और यह कारवां अब बढ़ता ही जाएगा. हम इस देश से नफरत और डर का माहौल खत्म करेंगे. उम्मीद है आने वाले समय में देश में स्वच्छ लोकतंत्र देखने को मिलेगा.