CM गहलोत बोले- गांधी परिवार से मेरे रिश्ते तर्क से परे, 19 अक्टूबर के बाद भी वहीं रहेंगे जो पिछले 50 साल से रहे

जयपुर: मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने गांधी परिवार के साथ अपने रिश्तों को तर्क से परे बताया है.

हालिया राजनीतिक घटनाक्रम से गांधी परिवार से गहलोत के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहने संबंधी अटकलों के बारे में पूछे जाने पर गहलोत ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि मेरे और गांधी परिवार से रिश्ते के बारे में मैं यही कहूंगा कि विनोबा भावे ने एक बार कहा था कि उनके और गीता माता के संबंध तर्क से परे हैं... यही रिश्ता मेरा और गांधी परिवार का है... था, है और जिंदगी भर रहेगा.

राज्य के राजनीतिक परिदृश्य के बारे में गहलोत ने कहा कि 19 अक्टूबर के बाद भी मेरे गांधी परिवार से रिश्ते वहीं रहेंगे जो पिछले 50 साल से रहे हैं. ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं. केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग जो सत्ता में आए हैं ये फासीवादी हैं.

19 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी को नया अध्यक्ष मिलेगा:
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ. इसके परिणाम 19 अक्टूबर को आएंगे और पार्टी को नया अध्यक्ष मिलेगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहां कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए जारी चुनाव के लिए मतदान किया. गहलोत सोमवार को गुजरात जाएंगे जहां उनका दो जनसभाएं संबोधित करने का कार्यक्रम है.