Road Accident in Sikar: सीकर सड़क हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची 12, मचा कोहराम

सीकर: खंडेला इलाके में न्यू ईयर पर हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में मृतकों की संख्या 12 तक पहुंच गई है. इनमें सात मृतक जयपुर जिले के सामोद (Samode) के रहने वाले एक ही परिवार के हैं. वहीं हादसे में घायल हुए 7 लोगों का अभी सीकर में उपचार चल रहा है. हादसे के बाद से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. 

पुलिस ने कहा कि घटना पलसाना-खंडेला मार्ग पर माजी साहब की ढाणी के पास उस वक्त हुई, जब एसयूवी के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और दोपहिया वाहन पर सवार बीरबल (50) और उनकी पत्नी जानकी देवी (45) को बुरी तरह से कुचल दिया. पुलिस ने कहा कि एसयूवी इसके बाद ड्रिलिंग रिग मशीन ले जा रहे एक ट्रक से टकरा गया, जिससे एसयूवी में सवार आठ लोगों की मौत हो गई. ये सभी खंडेला में गणेश धाम जा रहे थे. घटना में मारे गए सभी लोग चोमू कस्बे के सामोद के रहने वाले थे. हादसे के कारण सड़क पर भारी जाम लग गया, जिसे बाद में पुलिस ने हटा दिया.

खंडेला के थाना प्रभारी (एसएचओ) सोहन लाल ने कहा, ‘‘एसयूवी और ट्रक के बीच हुए हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. एसयूवी ने एक बाइक को भी टक्कर मारी थी.’’ उन्होंने बताया कि मारे गए आठ एसयूवी सवारों की पहचान विजय (27), पूनम (26) और उनकी डेढ़ वर्षीय बेटी निक्कू, अनुराधा (25), अरविंद (23), रेखा (23), अजय (20), गोलू (ढाई) के रूप में हुई है. एसएचओ ने कहा कि शवों को पलसाना और खंडेला के शवगृह में रखा गया है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए सीकर रेफर कर दिया गया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर शोक व्यक्त किया:
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर शोक व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा कि घटना में लोगों की जान जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. गहलोत ने एक बयान में कहा कि इस कठिन घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस क्षति को सहने की शक्ति दें. साथ ही, सड़क पर घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.