परिवार के साथ समय बिताने के लिए फिलहाल कुछ समय अभिनय नहीं करेंगे Aamir Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कहा कि वह कुछ समय के लिए अभिनय नहीं करेंगे और अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करेंगे. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अभिनेता ने कहा कि जब कोई फिल्म करता हूं तो एक अभिनेता के तौर पर उसमें खो जाता हूं. 

सके अलावा मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता. इसलिए मैंने थोड़े दिन इससे दूर रहने का फैसला किया है.उन्होंने कहा कि  ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद एक फिल्म ‘चैंपियन’ पर काम शुरू करना था. सकी कहानी व पटकथा बेहतरीन है. वह एक दिल को छूने वाली फिल्म है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए. मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ.

जीवन का अलग तरह से लुत्फ उठाने का समय:
अभिनेता (57) ने दिल्ली में अपने बचपन के एक दोस्त द्वारा आयोजित एक सत्र में कहा कि लगता है कि मैं पिछले 35 साल से केवल काम कर रहा हूं और केवल काम पर ध्यान दे रहा हूं. मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए ठीक नहीं है जो मेरे करीब हैं. यह कई मायने में मेरे लिए भी सही नहीं है. यह मेरे लिए जीवन का अलग तरह से लुत्फ उठाने का समय है.

सलाम वेंकी’ में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे:
उन्होंने कहा कि मैं अगले साल के लिए उत्साहित हूं. अगले डेढ़ साल मैं पहली बार बतौर अभिनेता कोई काम नहीं करूंगा. अभिनेता ने बताया कि फिल्म ‘चैंपियन’ के साथ वह बतौर निर्माता जुड़े रहेंगे क्योंकि उन्हें उसकी पटकथा काफी पसंद है और वह इसके लिए दूसरे अभिनेताओं से संपर्क करेंगे. इस बीच आमिर, काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे. सोर्स-भाषा