ननंद सबा की शादी में मीडिया पर बुरी तरह भड़की Deepika Kakar, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम की हाल ही में शादी हुई है. कुछ दिनों पहले ही इनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था जहां सबा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर सबा की भाभी दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस मीडिया पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं.

दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) ने अपनी ननंद की शादी को परफेक्ट बनाने में महीनों तक तैयारी की है और रिसेप्शन के दौरान भी वह हर छोटी बड़ी जिम्मेदारी संभालती हुई दिखाई दे रही थी. सबा और उनके दूल्हे की एंट्री को लेकर भी दीपिका सभी को बता रही थी कि इसे किस तरह से कवर करना है. जैसे ही जोड़ा यहां पर पहुंचा मीडिया के बीच अफरा-तफरी मच गई यह देखकर एक्ट्रेस को बहुत गुस्सा आया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) मीडिया को डांट लगाती हुई नजर आ रही है. उन्होंने कवरेज करने आए लोगों को कह दिया कि आपको बाहर ही रहना होगा. ऐसे में शोएब इब्राहिम बीच में आए और उन्होंने कहा कि आप लोगों को जो कवर करना है अच्छे से कीजिए ताकि किसी को कोई भी दिक्कत ना हो.

दीपिका (Deepika) का यह अंदाज देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बहुत हैरान है क्योंकि उन्होंने कभी भी इससे पहले एक्ट्रेस को गुस्सा करते हुए नहीं देखा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.