एक इवेंट में साथ पहुंचे रणवीर और दीपिका, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में रहते हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें लेकर खबरें आयीं थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और वह तलाक लेने जा रहें हैं, जिसे सुन फैंस परेशान हो गए थे.

हालांकि कुछ दिन बाद जब रणवीर ने दीपिका की पोस्ट पर कमेंट कर उनपर प्यार लुटाया, या फिर अपने कई इंटरव्यू में उनके बारे में बातें की, जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली, कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

दीपिका और रणवीर को एकसाथ देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं और पिछले कुछ समय से इन दोनों को एकसाथ स्पॉट नहीं किया गया, लेकिन हाल ही में हुए एक इवेंट में इस खूबसूरत कपल ने एकसाथ एंट्री की, जिसके कई वीडियोज़ और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं.

दरअसल, ये दोनों जीक्यू अवार्ड फंक्शन में पहुंचे थे, जहां दोनों ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. रेड कार्पेट पर चार चांद लगाते दोनों ने मीडिया को जमकर पोज भी दिया. इस दौरान रणवीर जहां ब्लैक कलर के ब्लेजर और डिजाइनर पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं दीपिका रेड कलर के सूट में बेहद ही हॉट लग रही थीं. रणवीर-दीपिका की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.