अलग होने की अफवाहों को बीच Deepika Padukone ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल में की जाती है. पिछले कुछ दिनों से लगातार दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थी लेकिन यह दोनों अभी साथ ही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने क्लियर कर दिया है कि उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

दीपिका (Deepika) और रणवीर (Ranbir) को एक साथ देखने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं. रणवीर को अक्सर दीपिका पर प्यार लुटाते हुए देखा जा चुका है. सोशल मीडिया ट्वीट के जरिए दोनों के बीच अनबन की खबरों को हवा दी गई थी. इन दोनों ने इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका (Deepika) और रणवीर (Ranveer) पिछले कुछ समय से अपने अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी चल रहे हैं. रणवीर अपने म्यूजिक इवेंट में बिजी थे और दीपिका भी अपनी फिल्मों में बिजी चल रही थी यही वजह है कि दोनों लंबे समय से घर से दूर है.

कुछ दिनों पहले ही दीपिका (Deepika) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एडिबल लिखा था. यह कमेंट देखकर फैंस का दिल बहुत खुश हुआ था. अब दीपिका भी बता चुकी हैं कि उनके और रणवीर के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.