मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर अब कल होगी सुनवाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं जब से उनका नाम 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है, तब से वह कभी ईडी ऑफिस के चक्कर काट रहीं हैं तो कभी अदालत के.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई, जहां अभिनेत्री भी पहंची थीं. कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने ED पर उनको परेशान करने का आरोप लगाया है. 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन पर लगे सभी आरोप निराधार है. मामले में अब सुनवाई पूरी हो चुकी है, जिसके बाद कोर्ट ने फैसला कल के लिए सुरक्षित रखा है. रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने ईडी से यह भी सवाल किया कि अगर आपके पास सारे एक्ट्रेस के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे तो आपने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट में ईडी की ओर से और जैकलीन की ओर से काफी बहसबाजी देखने को मिली है. एक ओर जहां ईडी ने आरोप लगाया कि जैकलीन सपोर्ट नहीं कर रही हैं तो दूसरी ओर जैकलीन के वकील ने कहा कि वो पांच बार बयान दर्ज करवा चुकी हैं. इसी तरह दोनों पक्षों में काफी बहसबाजी देखने को मिली, जिसके बाद कोर्ट ने कहा कि अब इस मामले में कल सुनावई की जाएगी.