गौतम विग संग साजिद खान का बर्ताव देख भड़के विशाल और देवोलीना, कही बड़ी बात

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) के पिछले कुछ एपिसोड्स में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. जैसे ही यह शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे दर्शकों के सामने आ रहें हैं. बीते एपिसोड में कैप्टन बनने के लिए गौतम द्वारा लिए एक फैसले की वजह से घर में उथल पुथल मची हुई है.

और इसी वजह से गौतम विग(Gautam Vig) और साजिद खान(Sajid Khan) के बीच भी जमकर झगड़ा देखने को मिला, जिसे देख दर्शक स्तब्ध रह गए. साजिद ने गौतम से सिर्फ झगड़ा ही नहीं किया, उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी और उनके माँ बाप के बारे में भी अनाप शनाप कहा.

दरअसल हुआ यूं कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने गौतम के सामने ये शर्त रखी थी कि अगर उन्हें कप्तानी वापस चाहिए तो उन्होंने घरवालों का एक हफ्ते का राशन दांव पर लगाना पड़ेगा. गौतम ने कप्तान बनने के लिए ये शर्त मान ली, जिससे घर में जमकर बवाल हो गया है और सभी गौतम के खिलाफ हो गए. 

वहीं साजिद खान ने तो हद ही कर दी. वह लगातार गौतम को कोस रहें थे, उन्होंने गौतम को मिडिया फिंगर दिखाई, यहां तक की उन्होंने गौतम को मारने के लिए भी हाथ उठाया था. साजिद का यह बिहेवियर देख लोग उनपर भड़क उठे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है.

ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि इंडस्ट्री के कई लोगों ने ट्वीट कर साजिद के लिए कहा कि अब उनका असली रूप बाहर आ रहा है. विशाल कोटियन ने साजिद खान को फटकारते हुए लिखा- साजिद खान और ज्यादा एक्टिंग नहीं कर सकते, उनके अंदर का शैतान बाहर आ रहा है. जिस तरह से वह गौतम विज को गालियां दे रहे हैं वह पूरी तरह से निंदनीय है. किसी के माता-पिता का अनादकर करना स्वयं का अनादर करना है. मैंने उसका मुंह तोड़ दिया होता.

वहीं टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या ने लिखा, "शुरुआत में मुझे लगा था कि गौतम का यह फैसला स्वार्थी है. लेकिन यह फिर भी ठीक है क्योंकि उनके वह सब करने का अधिकार है, जो उनके वश में है. लेकिन मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि गौतम और उनकी मां को गालियां देने पर साजिद से कोई सवाल क्यों नहीं कर रहा है? यह बहुत ही गंदा और सस्ता है."