Devoleena Bhattacharjee और Vishal Singh ने की शादी? वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इनके बारे में हर जगह चर्चा चल रही है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हल्दी और मेहंदी लगाए दिख रही हैं और एक तस्वीर में उनके माथे पर सिंदूर भी लगा हुआ है. तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि क्या उन्होंने विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ शादी कर ली है.

देवोलीना (Devoleena) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें से एक में अपने पैर में लगी ब्राइडल मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही है और दूसरी तस्वीर में विशाल सिंह (Vishal Singh) उन्हें हल्दी लगा रहे हैं और वह येलो रंग के कपड़े में दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह विशाल सिंह के साथ छोकरा जवां हुआ रे पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ दिखाई दे रहा है. यह देखने के बाद फैंस कमेंट करके यह जानना चाहते हैं क्या उन्होंने विशाल के साथ शादी कर ली है.  इस बारे में अब तक दोनों ने कोई भी बात नहीं की है.

इसके पहले भी देवोलीना (Devoleena) ने इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद फैंस को लगा था कि उन्होंने सगाई कर ली है. लेकिन बाद में पता चला था कि ये उनके एक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन का हिस्सा था. अब इस बार सच्चाई क्या है ये तो ये दोनों कलाकार ही जानते हैं.