Dholpur News: पत्नी के वियोग में आकर अधेड़ ने दी जान, शराब की लत से परेशान पत्नी चली गई थी मायके

धौलपुर: जिले के बाड़ी उपखण्ड के सदर थाना क्षेत्र के बिजौली गांव में एक गंभीर बीमारी से ग्रसित रोगी ने पत्नी के वियोग में तंग आकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पीड़ित ने अपने कमरे में छत के कुन्दे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद जब खेत पर बाजरे की फसल काट रहे अन्य परिजन घर पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई और उन्होंने बिजौली चौकी को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़ी (Bari) अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. 

जहां परिजनों की मौजूदगी में आज सुबह पोस्टमार्टम कराया गया. बिजौली चौकी प्रभारी मानसिंह मामले की जांच कर रहे हैं. बिजौली चौकी प्रभारी मान सिंह ने बताया कि गुरुवार की शाम बिजौली में एक 40 वर्षीय अधेड़ रंजीत कुशवाहा ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी. परिजनों ने बताया कि भोलाराम पिछले कई महीनों से टीबी रोग से ग्रसित था और शराब का सेवन कर गृह क्लेश करता था.

जिससे तंग आकर उसकी पत्नी अपने दो लड़के और एक लड़की तीनों बच्चों को लेकर 15 दिन पहले अपने पीहर चली गई थी. ऐसे में पत्नी वियोग से परेशान होकर मानसिक तनाव में आकर रंजीत ने गुरुवार की देर शाम अपने कमरे में कुंदे से फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के वक्त मृतक के अन्य परिजन खेतों पर बाजरे की फसल काटने गए थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: 

जब शाम के वक्त मृतक रंजीत का छोटा भाई हरिओम घर पहुंचा तो उसने रंजीत के कमरे में उसका शव कंधे से लटका देखा. इस पर घर में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों की सूचना पर बिजौली चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. आज परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.