Dholpur News: 10 दिन बाद भी अपह्त महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन जगह-जगह लगा रहे गुहार

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे के गुम्मट मोहल्ले के तकिया चौक क्षेत्र से एक विवाहित महिला को बहला-फुसलाकर रात्रि के अंधेरे में पड़ोसी युवक द्वारा अगवा (Kidnap) कर भगा कर ले जाने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित परिजनों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया लेकिन पुलिस द्वारा घटना के दस दिन बाद भी ना तो गायब हुई विवाहित महिला को दस्तयाब किया गया है और ना ही आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही की है.

ऐसे में आज  पीड़ित परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाते हुए एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और एसडीएम राधेश्याम मीणा को ज्ञापन सौंप मामले में कार्यवाही की मांग की है. घटना को लेकर गायब हुई महिला सविता के ससुर खूबचंद ने बताया उसके बेटे राकेश की बहू सविता 21 तारीख की रात्रि को घर से गायब हुई है.

CCTV फुटेज के आधार पर जांच जारी: 

बहू के गायब होने पर खोज खबर ली और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो महिला पड़ोसी आरोपी युवक अजय जाटव के साथ जाती दिखाई दी है. परिजनों द्वारा पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं उनमें गायब हुई महिला आरोपित युवक के साथ जाती दिखाई दे रही है. लेकिन घटना के 10 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और बहू का कोई अता-पता नहीं है. परिजनों का आरोप है कि वे पुलिस के पास जब भी जाते हैं तो उन्हीं को कहासुनी कर पुलिस भगा देती है. कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है कि सीडीआर निकलवाए जाने के साथ मामले की जांच चल रही है.