Dholpur News: नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म, तालाब में मिला शव

धौलपुर: जिले के दिहौली थाना क्षेत्र के एक गांव मे आज सुबह एक तालाब में बालिका का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दिहौली थाना पुलिस ने शव को निकाल कर अपने कब्जे में लिया और राजाखेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

मामले की जानकारी देते हुए दिहौली थाना प्रभारी बीधाराम ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर के माध्यम से बताया कि रात 12 बजे वह अपने खेत से घर के लिए वापस आया था तो पता चला कि गांव के कुछ युवकों ने उसकी नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया और उसे अगवा करके ले गए.

जब पीड़ित खेत से अचानक अपने घर पर पहुंचा तो उसकी पुत्री घर पर नहीं मिली. लेकिन गांव के एक युवक का फोन मेरे बड़े वाले कमरे में मिला. जिस छूटे हुए मोबाइल को आरोपी वापस लेने के लिए आया तो मौके पर आरोपी को पकड़ लिया और दिहौली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपी को पकड़ लिया लेकिन उसके साथी पीड़ित के घर में भैंस खरीदने के लिए रखे 60 हजार रुपए और सोने की चैन, सोने की अंगूठी, चांदी की पायल लेकर फरार हो गए.

परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच शुरू:

जिसके बाद आरोपी युवक को बार-बार समझाया लेकिन इसके बाद भी पीड़ित को परेशान किया गया. जब मैंने अपनी पुत्री को ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद आज सुबह सात बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि पीड़ित की लड़की का शव गांव से 1 किलोमीटर दूर स्थित पोखर में पड़ा है. जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजाखेड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया हैं. वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.