गौरी खान ने मन्नत की नई नेम प्लेट के साथ शेयर की तस्वीर, बताया नेमप्लेट में हीरे जड़े होने का सच

मुंबई: जिस तरह से बॉलीवुड किंग खान शाहरुख(Shahrukh Khan) दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके हैं, उसी तरह उनका मुंबई के बांद्रा में स्थित बंगला भी उनके फैंस के बीच काफी फेमस है, जिसे लोग मन्नत के नाम से जानते हैं. शाहरुख के फैंस के बीच मन्नत नाम को लेकर एक अलग ही क्रेज है. 

फैंस दूर दूर से मन्नत को देखने आते हैं और सुपरस्टार के बंगले के बाहर लगी नेम प्लेट मन्नत के सामने सेल्फी जरूर लेते है. पिछले कुछ समय से मन्नत का नेमप्लेट काफी सुर्खियां बटोर रहा है, और इसकी वजह यह है कि इसकी पुरानी नेमप्लेट बदल कर नई लगा दी गई है. दरअसल पुराना नेमप्लेट काफी समय से गायब हुआ था, जिसे लेकर कहा जा रहा था कि नेमप्लेट रिपेयरिंग के लिए गया हुआ है, हालांकि अब नई नेमप्लेट लग चुकी है, जो काफी अलग है.

शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) के बंगले मन्नत में जब से नई नेमप्लेट लगी है, तब से इसे लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं. कुछ लोग कह रहे थे कि इस नेमप्लेट में हीरे जड़े हुए हैं. इसी तरह की कई बातें उठ रही थी, लेकिन अब गौरी खान ने खुद सारा सच बताया है.

गौरी खान ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने मन्नत नेमप्लेट के सामने पोज देते हुए अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "घर का मुख्य दरवाजा आपके परिवार और दोस्तों के लिए आने का प्रमुख बिंदु होता है. तो नेम प्लेट ऐसी हो जिससे सकारात्म ऊर्जा आए. हमने ट्रांसपेरेंट मटीरियल वाले ग्लास क्रिस्टल्स वाली प्लेट को चुना है जिससे एक पॉजिटिव, मूड बेहतर करने वाली और शांत वाइब आती है. #GauriKhanDesigns."

जैसा कि आप जानते ही होंगे की गौरी खुद एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और उनकी पोस्ट में लगा हैशटैग बता रहा कि उन्होंने ये नेमप्लेट खुद डिजाइन की है.