बातों-बातों में वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रिश्ते पर लगाई मुहर, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी हालिया रिलीज फिल्म भेड़िया (Bhediya) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म ने 2 दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन इसके स्टार्स अभी भी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं.

हाल ही में फिल्म की टीम "झलक" के सेट पर पहुंची और जमकर मस्ती की. इसी दौरान वरुण ने बातों-बातों में कृति को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है.

वरुण धवन ने अदाकारा कृति सेनन की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. दरअसल बॉलीवुड की गलियारों में पिछले कुछ समय से कृति और प्रभास के डेटिंग की खबरें छाईं हुईं हैं. रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों की ओर से अभी इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया था, लेकिन वरुण ने रियलिटी शो झलक के मंच पर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

झलक शो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें करण जौहर एक्टर वरुण धवन से पूछते हैं कि आखिर लिस्ट में कृति सेनन का नाम क्यों नहीं था. तभी एक्ट्रेस भी बोल पड़ती हैं कि यही सवाल मैं भी पूछने वाली थी कि मेरा नाम क्यों नहीं है. इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा, 'कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम... किसी के दिल में है.' इस दौरान कृति उन्हें चुप कराने की कोशिश में दिखती हैं, जिसके बाद करण पूछते हैं किसके दिल में? इसपर वरुण कहते हैं, 'एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है, दीपिका पादुकोण के साथ.'

इतना सुनते ही कृति शर्म से लाल हो जाती हैं. मालूम हो कि वरुण ने जिसका हिंट दिया वो सुपरस्टार प्रभास ही हैं जो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.