हाई हील्स में गिर रही थी Dipika Kakkar, फैन ने बचाया तो भड़की एक्ट्रेस

मुंबई : ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी ननद सबा की शादी के समय सुर्खियों में बने रहने के बाद उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक्टर शोएब को हाल ही में एक्टिंग के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है. इस दौरान वह अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के साथ पहुंचे थे. यहां दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिए, लेकिन वापस आते समय दीपिका कक्कड़ गिरते-गिरते बची क्योंकि उनका पैर गड्ढे में चला गया था.

एक्ट्रेस की पहनी हुई हाई हील की वजह से ऐसा हुआ हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया और इतने में एक फैन भी उन्हें पकड़ने के लिए आगे आया. एक्ट्रेस ने उसे कहा कि ठीक है मैं ठीक हूं लेकिन मुझे इस तरह से टच मत करो. इसके बाद फैन उनसे दूर रहने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसके बाद दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) पैपराजी पर गुस्सा करती हुई भी दिखाई दी और उन्होंने कहा कि वह पीछे आ रहे हैं आप लोग उनके पास जाइए और पूछिए कि किस चीज का अवॉर्ड मिला है. इसके बाद वो अपनी गाड़ी की ओर चली गई. एक्ट्रेस के गुस्से के कारण अब उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. लोगों का कहना है भलाई का जमाना ही नहीं है. कुछ ने कहा मदद करने वाले को हो आंख दिखा रही हो.