Adipurush के किरदारों पर डायरेक्टर Om Raut ने रखा अपना पक्ष, कही ये बात

मुंबई : फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) टीजर रिलीज होने के बाद से ही विरोध का सामना कर रही है. फिल्म में वीएफएक्स का जो उपयोग किया गया है वह भारी पड़ गया है. रामायण पर आधारित इस फिल्म में किरदारों का जो रूप दिखाया गया है उसे देखकर दर्शकों का गुस्सा फूट रहा है. आम आदमी के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी फिल्म के किरदारों का विरोध कर रहे हैं. इसी बीच निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने फिल्म को लेकर चल रही बातों पर अपना पक्ष रखा है.

फिल्म आदिपुरुष को लेकर विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया है कि कलाकारों के पुतले फूंकने के साथ ही डायरेक्टर को नोटिस भेजकर 7 दिनों के अंदर विवादित सीन हटाने की मांग की गई है. ओम राउत (Om Raut) को यह कहा गया है कि अगर उन्होंने फिल्म से यह सीन नहीं हटाए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

फिल्म में किरदार के बारे में बात करते हुए ओम राउत ने कहा कि मैं भगवान श्रीराम का बहुत बड़ा भक्त हूं. हमने इतिहास के साथ कुछ भी गलत नहीं किया है हमारा इतिहास बहुत पवित्र है और हमने उसकी गरिमा को बना कर रखा है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने रामानंद सागर की रामायण देखी थी तब वह बहुत प्रभावित हुए थे। एक तीर के 10  होना और फिर उनका 100 बन जाना यह उन्हें बहुत प्रभावित करता था। उन्होंने कहा कि उस समय आर्टिस्टिक तरीके से किरदारों को पेश किया गया था और हमारे जमाने का रावण क्रूर है. रावण ने सीता मैया का हरण किया था तो आज के जमाने के हिसाब से वह क्रूर है और मेरी आर्टिस्टिक सोच के हिसाब से वह ऐसा ही है.