गुवाहाटी में 14 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त, व्यक्ति गिरफ्तार

गुवाहाटी: गुवाहाटी में बुधवार सुबह एक एम्बुलेंस से 14.1 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त किए जाने के साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

संयुक्त पुलिस आयुक्त पार्थ सारथी महंत ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस के एक दल ने हेंगराबारी क्षेत्र में एक अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में खड़ी मणिपुर के नंबर वाली एंबुलेंस की तलाशी ली. उन्होंने कहा कि वाहन की गहन तलाशी के बाद हमें 50,000 याबा गोलियां और 200 ग्राम हेरोइन मिली. मादक पदार्थ की कीमत करीब 14.1 करोड़ रुपये होगी.

कई जांच चौकियों को चकमा देकर निकल गई:
महंत ने कहा कि राज्य में यह पहली बार है कि मादक पदार्थ एक एम्बुलेंस के जरिए तस्करी कर लाए गए और यह एम्बुलेंस मणिपुर से राज्य में प्रवेश करने के बाद पुलिस की कई जांच चौकियों को चकमा देकर निकल गई. उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी में कथित भूमिका के लिए मेघालय के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि एक अंतर-राज्यीय मादक पदार्थ गिरोह द्वारा भेजी गई यह खेप मेघालय के जरिए बांग्लादेश भेजी जानी थी . हमने इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के लिए जांच तेज कर दी है. सोर्स-भाषा