Dungarpur News: खेतों से मवेशियों को ला रहे युवक की करंट लगने से मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

आसपुर(डूंगरपुर): डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के सिदडी गांव में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक अपने खेतों से मवेशियों को लेकर लौट रहा था. इस दौरान डीपी में हुए शोर्ट सर्किट से युवक को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई. युवक की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की दोवड़ा थाना क्षेत्र के सिदडी गांव निवासी 55 वर्षीय जयदेव परमार पुत्र मोहनलाल परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में जयदेव परमार ने बताया कि कल उसका 26 वर्षीय बेटा अमित परमार खेतो पर मवेशी लेकर गया था. वहीं शाम को अमित मवेशी लेकर वापस घर लौट रहा था. इस दौरान गांव के पास रास्ते में लगी डीपी पर अचानक शोर्ट सर्किट के बाद विस्फोट हुआ.

वहीं इस दौरान पास से गुजर रहे अमित को करंट लगा और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा. इधर हादसे के बाद परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में परिजन अमित को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने मामले की सुचना दोवड़ा थाना पुलिस को दी. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया:
सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और रात को शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज सुबह परिजन व पुलिस मोर्चरी पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने विद्युत विभाग पर समय पर डीपी का रखरखाव नहीं करने की वजह से हादसा होने का आरोप लगाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक अमित की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी.