Dungarpur News: रीट की तैयारी कर रहे युवक ने किराए के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 घंटे बाद छोटा भाई आया तो लगी भनक

डूंगरपुर: शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक में किराए के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक रीट की तैयारी कर रहा था. छोटा भाई और वेवई भी उसके साथ रह रहे थे, लेकिन घटना के वक्त दोनों ही कमरे पर नही थे. 3 घंटे बाद छोटा भाई लौटा तो इसका पता लगा. 

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया की शंकरलाल कटारा निवासी इंद्रखेत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. शंकरलाल ने बताया की उसका बड़ा बेटा हिमांशु कटारा (22) रीट की तैयारी कर रहा है. जबकि छोटा भाई प्रवीण कटारा कंपीटिशन की तैयारी कर रहा है. वेवई सुरेश फलेजा निवासी लेहणा के साथ डूंगरपुर शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक किराए के कमरे में रहते थें. सोमवार को प्रवीण कटारा महारावल स्कूल और सुरेश टाउन स्कूल गए थे. कमरे पर हिमांशु कटारा अकेला था. उसी समय कमरे में कड़े से कपड़े का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

बड़े भाई हिमांशु को फंदे पर लटका देखकर चौंक गया छोटा भाई:
करीब 3 घंटे बाद प्रवीण वापस कमरे पर आया. बड़े भाई हिमांशु को फंदे पर लटका देखकर चौंक गया. इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इंद्रखेत गांव से परिजन भी आ गए. पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. आज मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.