Dungarpur News: कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग पिता की हत्या, हैरान कर देगा यह मामला

डूंगरपुर: जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के रामपुर मेवाड़ा गाँव में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने बुजुर्ग पिता के सिर पर लट्ठ मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी बेटा अपनी पत्नी और बेटी से शराब के नशे में मारपीट कर रहा था. इस दौरान बुजुर्ग बीच-बचाव के लिए आया था. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की रामपुर मेवाड़ा निवासी 30 वर्षीय प्रवीण पुत्र हुरमा भगोरा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में प्रवीण भगोरा ने बताया की उसके साथ 60 वर्षीय हुरमा भगोरा रहते हैं. वहीं उसका बड़ा भाई धूला भगोरा अपने परिवार के साथ दूसरे घर में रहता है. कल रात को उसका बड़ा भाई धुला भगोरा शराब के नशे में अपनी पत्नी मंजुला और बेटी काली के साथ मारपीट कर रहा था. इस दौरान मंजुला भागकर उसके घर पर आई और बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है. 

मंजुला के पीछे-पीछे धुला भी लट्ठ लेकर प्रवीण के घर पर आ गया. वहीं लट्ठ से मंजुला से मारपीट करने लगा. इस दौरान पिता हुरमा ने मारपीट में बीच-बचाव किया तो धुला ने शराब के नशे में अपने पिता हुरमा पर लट्ठ से हमला कर दिया. जिससे बुजुर्ग हुरमा गम्भीर घायल हो गया. वहीं आरोपी धुला मौके से फरार हो गया. इसके बाद घायल बुजुर्ग को परिजन गुजरात के मोडासा लेकर गए वहां पर बुजुर्ग का उपचार करवाकर घर ले आए. 

उपचार के दौरान बुजुर्ग हुरमा की मौत:

वहीं आज सुबह फिर से बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गई जिस पर परिजन बुजुर्ग को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया. अस्पताल में उपचार के दौरान बुजुर्ग हुरमा की मौत हो गई. जिस पर परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागडा थाना पुलिस को दी. सुचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. छोटे भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बड़े भाई की तलाश शुरू कर दी है.