Dungarpur: गड्ढे में बाइक उछलने से पीछे बैठी महिला नीचे गिरी, मौत

डूंगरपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के थाना गांव में बाइक के पीछे बैठी महिला के उछलकर नीचे गिरने से मौत (Accident) हो गई. महिला अपने बीमार बेटे का भोपे से झाड़फूंक करवाकर वापस घर जा रही थी. बाइक का पहिया गड्ढे में गिरा और वह भी नीचे गिर गई. कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया की पप्पू बरंडा निवासी थाणा फला सोनेला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसकी पत्नी जमना बरंडा अपने बीमार बेटे को साथ लेकर गोकुलपुरा ननद के घर गई थी. 

वहां पर बीमार बेटे को भोपे के पास लेकर गए. भोेपे के झाड़फूंक के बाद उसे वापस लेकर घर जा रही थी. ननद का देवर बाइक लेकर उन्हें छोड़ने जा रहा था. थाणा गांव के पास जाते ही बाइक का पहिया एक गड्ढे में जा गिरा. जिससे जमना उछलकर बाइक से नीचे जा गिरी. उसके सिर में गंभीर चोंट आई और लहूलुहान होकर घायल हो गई. 

4 बच्चों के सिर से उठा मां का साया: 

गंभीर हालत में उसे डूंगरपुर (Dungarpur) हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को हॉस्पिटल में मोर्चरी में रखवाया. घटना को लेकर आज पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. जमना की मौत के बाद उसके 4 बच्चों से मां का साया उठ गया.