Dungarpur news: स्टेट लेवल खिलाड़ी की ट्रेन की टक्कर से मौत पर फूटा आक्रोश, जयपुर से शव लाकर एसडीएम ऑफिस के सामने रखकर प्रदर्शन

डूंगरपुर: जयपुर में स्टेट लेवल टेबल टेनिस प्रतियोगिता खेलने गए डूंगरपुर के छात्र की जयपुर में ट्रेन की टक्कर से मौत के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा है. जयपुर से पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर आए परिजनों ने सागवाड़ा एसडीएम ऑफिस के सामने ही लाश रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुआवजे की मांग को लेकर बैठे है. वही पुलिस के अधिकारी परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रहे हैं. 

डूंगरपुर के भीलूड़ा गुरुकुल पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाला रौनक (12) पुत्र मुकेश दर्जी जयपुर में स्टेट लेवल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में खेलने गया था. स्कूल के टीचर के साथ ही डूंगरपुर टीम से कई खिलाड़ी उसके साथ थे. बुधवार को जयपुर में टेबल टेनिस टूर्नामेंट के बाद सभी खिलाड़ी और टीचर वापस जा रहे थे. उसी समय खिरनी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से रौनक दर्जी की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना के बाद से ही परिजनों में आक्रोश है. 

गुरुवार को जयपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजन आज शव लेकर सागवाड़ा पहुंचे. इसके बाद परिजनों के साथ ही गांव के लोगो का आक्रोश भी फूट पड़ा और शव लेकर सागवाड़ा एसडीएम ऑफिस पहुंच गए. आक्रोशित लोगो ने शव एसडीएम ऑफिस के सामने रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों ने सरकार ओर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

पुलिस और प्रशासन मामले में परिजनों से समझाइश का प्रयास कर रहे:
वहीं लोगों के आक्रोश को देखते हुए सागवाड़ा थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह मय जाब्ता के पहुंच गए और आक्रोशित लोगों से समझाइश करने लगे. लेकिन परिजन घटना को लेकर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने, आर्थिक मुआवजा देने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर बैठ गए है. वहीं पुलिस और प्रशासन मामले में परिजनों से समझाइश का प्रयास कर रहे हैं.