Aamir Khan के साथ ठीक नहीं हैं Faisal के रिश्ते, भाई को बताया मौकापरस्त

मुंबई : आमिर खान (Aamir Khan) के फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थी और जिस तरह से इसका प्रमोशन किया था उसका कोई भी रिजल्ट देखने को नहीं मिला. अब आमिर खान को ज्ञान देने वाले और उन पर तंज कसने वाले कई लोग सामने आए हैं. भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने भी उनकी फिल्म का रिव्यू किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए फैसल (Faisal) ने बताया कि मुझे मूवी WOW फैक्टर वाली नहीं लगी. आमिर 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे थे तो उन्हें किसी अच्छे स्क्रिप्ट के साथ आना था. मुझे फिल्म टुकड़ों में पसंद आई लेकिन पूरी पसंद नहीं आई. आमिर खान (Aamir Khan) और अन्य कलाकार जिनसे आपको बहुत उम्मीदें हैं. लेकिन लाल सिंह चड्ढा उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई.

सभी जानते हैं कि मूवी की रिलीज से पहले उसकी कड़ी आलोचना की गई थी और बायकॉट ट्रेंड भी चलाया गया था. इस दौरान आमिर खान (Aamir Khan) अपने पुराने बयानों पर माफी मांगते भी दिखाई दिए थे. सभी बातों की फैसल ने आलोचना करते हुए कहा कि इंसान को जिंदगी की हर चीज पता नहीं होती. माफी मांग कर खुद को सही करना अच्छी बात है लेकिन आमिर ने जब गलती की थी उसी वक्त माफी मांगनी चाहिए थी. फिल्म रिलीज से पहले माफी मांगना ऐसा मौका परस्त लोग करते हैं.

फैसल खान (Faisal Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में बिग बॉस का ऑफर मिला था, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया है. अभी वो इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे हैं. भाई आमिर के साथ उनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं.