Neha Kakkar के ओ सजना पर बुरी तरह भड़की Falguni Pathak, सिंगर को सुनाई खरी-खोटी

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी आवाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. उनका कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है. इन दिनों वो अपने एक गाने के चलते बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. हाल ही में नेहा का गाना ओ सजना रिलीज किया गया है, जो 90 दशक के फेमस गाने मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स है. गाना सामने आने के बाद नेहा कक्कड़ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि 90 के दशक में इस गाने को फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने गाया था. वह खुद भी इस गाने के रीमिक्स से नाराज हैं और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा से जुड़े मीम शेयर कर रही हैं.

गाने का रीमिक्स बनने से नाराज फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को लेकर किए गए कमेंट के स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें खूब भला बुरा सुनाया है. इस स्क्रीन शॉट में दिख रहा है कि एक यूजर में लिखा है कि आप और कितना नीचे गिरोगे नेहा, पुराने संगीत को बर्बाद करना बंद करो. दूसरे यूजर ने लिखा है कि भूषण कुमार बड़ी ही सावधानी से पुराना संगीत उठाते हैं और नेहा कक्कड़ की आवाज में उसे बर्बाद कर देते हैं.

एक अन्य यूजर ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को कहा कि पुराने गाने को रिक्रिएट करने से अच्छा आपको अपने टैलेंट का उपयोग करना चाहिए. बता दें कि फाल्गुनी पाठक के पास इस गाने के लीगल राइट्स नहीं है यही वजह है कि वह नेहा कक्कड़ पर किसी भी तरह का केस नहीं कर पा रही हैं. इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ धनश्री वर्मा और प्रियंक शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं.