Indian Idol 13 में पहुंची Falguni Pathak, Neha Kakkar ने एपिसोड प्रमोट करने से किया मना

मुंबई : अपने नए गाने ओ सजना को लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के फेमस गाने मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स बनाया है, जो खुद फाल्गुनी और सोशल मीडिया यूजर्स को भी खास पसंद नहीं आया है.

नेहा ( Neha)  के गाए इस गाने को लोग खराब बता रहे हैं और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी इसे लेकर नेहा को भला बुरा कहा था. इसी बीच इंडियन आइडल 13 वीकेंड पर फाल्गुनी पाठक को एपिसोड में देखा गया. यहां पर नेहा ने फाल्गुनी पाठक का बहुत अच्छे से इंट्रोडक्शन किया और सभी ने मिलकर गरबा भी किया था. यह देखकर कहा जा रहा था कि नेहा और फाल्गुनी का अच्छा बर्ताव एक पब्लिसिटी स्टंट है. लेकिन आपको बता दें कि यह सच नहीं है इस एपिसोड की शूटिंग ऑडिशन राउंड के दौरान ही कर ली गई थी. अब नेहा ने इस एपिसोड को प्रमोट करने से साफ मना कर दिया है.

इंडियन आइडल के अलावा फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) की टीम भी कंफर्म कर चुकी है कि इसे 20 अगस्त को शूट किया गया था. किसी को भी पता नहीं था कि आगे चलकर सिचुएशन ऐसी हो जाएगी. नेहा और फाल्गुनी के बीच चल रही जंग में नेहा ने पोस्ट करते हुए कहा था कि कोई उनके बारे में क्या बोलता है उससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता, वह जहां भी है अपनी मेहनत के दम पर हैं.