BB 16 में जमकर भिड़ी फीमेल कंटस्टेंट, खाने को लेकर जमकर मचा बवाल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. दोस्ती दुश्मनी में बदलती दिखाई दे रही है. खाना और राशन हमेशा से ही घर का बड़ा मुद्दा रहा है जो इस बार भी नजर आ रहा है. अर्चना (Archana) और सौंदर्या (Soundarya) लगातार एक दूसरे से भीड़ रहे हैं.

लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना, सौंदर्या और टीना दत्ता के बीच खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिला. शालिन (Shalin) और सौंदर्या (Soundarya) साथ में बैठकर डिनर कर रहे थे और अर्चना (Archana) भी वहीं बैठी हुई थी. तभी शालीन अर्चना से कहते हैं कि उन्होंने उन्हें नहीं मारा था इस पर अर्चना कहती हैं कि हिम्मत भी मत करना. यह सुनकर सौंदर्यां अर्चना से भिड़ जाती हैं. दोनों के बीच जमकर लड़ाई होने लगती है.

लड़ाई झगड़े के दौरान सौंदर्या (Soundarya) अर्चना की क्लास पर कमेंट करती है. जिसे सुनने के बाद अर्चना (Archana) कहती हैं कि वह उन्हें मार मार कर मोर बना देंगी. अर्चना बार-बार यही कहती है जिसके बाद सौंदर्या अपने कमरे में जाकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि वह बहुत डिग्निफाइड फैमिली से हैं और इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगी.

इसके बाद जब टीना (Tina) और सौंदर्या (Soundarya) किचन में खाना बना रहे होते हैं उस समय भी इन तीनों के बीच जमकर लड़ाई देखी जाती है. दूसरे हफ्ते में ही घर का माहौल जबरदस्त तरीके से भी करता हुआ दिखाई दे रहा है और कंटेस्टेंट लगातार झगड़ रहे हैं.