Fighter की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, एक्शन अवतार में नजर आएंगे Deepika-Hrithik

मुंबई : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर की रिलीज डेट  का ऐलान हो गया है. इसके पहले कई बार फिल्म की रिलीज डेट में उतार चढ़ाव देखा गया है. अब फिल्म की डेट को 24 जनवरी 2024 कर दी गई है.

लाल सिंह चड्ढा को मिली असफलता के बाद अब मेकर्स फिल्म फाइटर को बड़े लेवल पर रिलीज करना चाहते हैं लेकिन रिलीज में कोई जल्दबाजी भी नहीं चाहते. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट की जानकारी देते हुए बताया कि अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए एक्शन फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने भी रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. दोनों कलाकारों के फिल्म का पोस्टर शेयर करने के बाद फैंस इस पर जमकर रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों ने फिल्म को लेट किए जाने की वजह भी पूछी है. फैंस का यह भी कहना है कि वीएफएक्स चाहे जितना भी हो लेकिन सीजीआई क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारतीय वायुसेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. अनिल कपूर भी फिल्म में खास भूमिका निभाने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में यह फिल्म तैयार की जा रही है.