Gajraj Rao ने Madhuri Dixit को बताया फिल्मों का Sachin Tendulkar, कही ये बात

मुंबई : फिल्म बधाई हो में नजर आए एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) इस फिल्म के बाद बहुत फेमस हुए और उन्हें ढेर सारे रोल्स ऑफर हुए. अब वो फिल्म मजा मा में माधुरी दिक्षित (Madhuri Dixit) के साथ नजर आने वाले है. उन्होंने इसे अपने करियर की बड़ी उपलब्धि बताया है.

1 न्यूज  चैनल के साथ बातचीत करते हुए गजराज (Gajraj) ने बताया कि फिल्म करने के लिए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम ही काफी था. उन्होंने कहा कि जब मैं दिल्ली में थिएटर करता था तब उनकी फिल्में हम आपके हैं कौन और प्रहार देखा करता था. हर फिल्म में उन्होंने बेहतरीन अभिनय क्षमता दिखाई है, जो बहुत सम्मान की बात है.

गजराज राव (Gajraj Rao) ने कहा कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं है उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह उनके पति की भूमिका निभाएंगे. एक्टर ने बताया कि जब मुझे रोल ऑफर किया गया तो मुझे लगा कि कोई छोटा मोटा रोल होगा लेकिन जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो पता चला कि माधुरी जी के पति का रोल है. मैं बड़ा हीरो नहीं हूं छोटी मोटी एक्टिंग कर लेता हूं और यह किरदार मिलना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए गजराज (Gajraj) ने बताया कि टेनिस बॉल से गली क्रिकेट खेलने वाले को कोई यह कहे कि तुम्हें सचिन तेंदुलकर के साथ वानखेड़े में खेलना है, तो कैसी फीलिंग आएंगी. माधुरी दीक्षित के साथ रोल ऑफ होने के समय मेरे साथ भी वैसा ही हो रहा था. सचिन तेंदुलकर जिस तरह क्रिकेट में हैं ठीक माधुरी दीक्षित फिल्मों में हैं. दोनों ही अपनी-अपनी कला में महारथी है.

फिल्म माजा मा की बात करें तो यह अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है. माधुरी दीक्षित, गजराज राव के साथ बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक, सिमॉन सिंह, रजित कपूर और सृष्टि श्रीवास्तव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.